दबंगों ने चोरी के शक पर आदिवासीयों निर्वस्त्र कर पीटा

15 July 2018

JABALPUR: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आदिवासी ट्रक ड्राइवर और उसके दो दोस्तों को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है। घटना 11 जुलाई की है। उस वक्त पुलिस ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। आरोपियों की पहचान गुड्डू शर्मा और शेरू के नाम से की गई है। घटना के सामने आने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।   

पीड़ितों की पहचान सुरेश ठाकुर, आशीष गोंड और गोलू ठाकुर के नाम से हुई है। तीनों ही मध्यप्रदेश के मंडला जिले के रहने वाले हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों आरोपी हाथ में बास्केटबॉल लिए हुए हैं और डीजल चोरी के शक में ट्रक ड्राइवर को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीट रहे हैं। पीड़ित को पीटते वक्त आरोपी गुड्डू लगातार गालियां दे रहा है और उनसे पूछ रहा है कि उन्होंने कितना डीजल चुराया है। वीडियो में आरोपी उनसे कहता हुआ नजर आर रहा है 'इतना पीटेंगे कि जब भी तुम्हें दर्द होगा तुम्हें डीजल चोरी याद आएगी'। 

वहीं दूसरा आरोपी जिसने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद किया है पीडितों से कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि तुमने जुर्म किया है अब उसकी सजा तो भुगतनी ही पड़ेगी। बता दें कि जिस वक्त ये पूरी घटना हो रही थी उस वक्त आस पास कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने कि कोशिश नहीं की। पीड़ित पक्ष की मदद करने कोई आगे नहीं आया। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में पीड़ित FIR दर्ज कराने के तैयार नहीं थे क्योंकि उन्हें अपनी जान का खतरा था लेकिन बाद में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week