DHAR: शिवराज सिंह को काले झंडे नहीं दिखा पाए कांग्रेसी, पुलिस धर ले गई | MP NEWS

15 July 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा पर हैं। कांग्रेस के पास एक कोई प्लान नहीं है। कमलनाथ यात्रा को लेकर दिन में तीन बार बयान जारी कर रहे हैं तो कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन की औपचारिकता निभा रहे हैं। रविवार को बड़नगर, धार और रतलाम में सीएम की यात्रा निकाली गई। दोपहर में यात्रा बदनावर पहुंचने वाली थी। इससे पहले सीएम को काले झंडे दिखाने के लिए जिला कांग्रेस प्रवक्ता टिंकू बना सहित 12 लोग पुलिस के सामने आ गए। शिवराज का रथ काफी दूर था। पुलिस सभी को धर ले गई। 

शनिवार को उज्जैन से प्रारंभ हुई जनआशीर्वाद यात्रा को आज धार जिले के बदनावर में पहुंच रही है। उसके पहले ही यात्रा को काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता को अभिरक्षा में लिया। ये कार्यकर्ता बड़नगर-बदनावर मार्ग पर काले झंडे लेकर खडे थे तभी पुलिस ने अभिरक्षा में लिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्रसिंह ने बताया कि काले झंडे दिखाने की तैयारी में खडे 12 लोगों को अभिरक्षा में लिया है।

मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए किया प्रदर्शन
दरअसल, जिस तरह से यह प्रदर्शन हुआ, स्पष्ट पता चलता है कि केवल मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए किया गया। टारगेट शिवराज सिंह को काले झंडे दिखाना था ही नहीं। रथ काफी दूर था फिर भी कांग्रेसी झंडे लहराने लगे। पुलिस का एक वाहन खड़ा था, लेकिन उससे छुप नहीं पाए। मात्र 12 कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts