BHOPAL किडनैपिंग केस की पीड़िता के सी-ग्रेड फोटो वायरल | MP NEWS

15 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मिसरोद की फारच्यून डिवाइन सिटी में 12 घंटे तक चले किडनैपिंग केस की पीड़ित युवती जो मॉडलिंग भी करती है, के कुछ सी ग्रेड फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैंं दावा किया जा रहा है कि विभा श्रीवास्तव नाम की इस मॉडल ने कई सी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। युवती के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर हैं। इतना ही नही वीडियो कॉस्टिंग में उसका नाम लिखा गया है।

विभा ने खुद मुझे बुलाया था: रोहित
विभा को उसी के घर में बंधक बनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए रोहित सिंह ने पुलिस को बयान दिया था कि रात 12 बजे खुद विभा ने सब के सो जाने के बाद उसे घर के अंदर कमरे में लिया था। रोहित लॉकअप में बताया कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वह बस एक ही रट लगाए हुए है लड़की से प्यार करता है। शादी उसी से करेगा। भोपाल आने के बाद वह सीधा लड़की के घर पहुंचा था। इधर यूट्यूब पर भी विभा के कुछ वीडियो नजर आ रहे हैं। 

रोहित सिंह से परेशान है उसका परिवार
मिसरोद में मॉडल को बंधक बनाने वाले रोहित से परिवार भी परेशान था। मई माह में बहन की शादी में शामिल होने अपने घर लोधा आया तो पैसे की मांग करते हुए मारपीट तक की। इससे गुस्साए उसके पिता रेशमपाल ने संपत्ति से बेदखल कर दिया। इसकी कानूनी प्रक्रिया कर थाना पुलिस को भी जानकारी दी। यहां से रोहित दो दिन पहले ही भोपाल गया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week