Loading...

AMIT SHAH के 40 स्पेशलिस्ट भोपाल पहुंचे, सोमवार से एक्शन में आ जाएगी TEAM

भोपाल। जैसी की उम्मीद थी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्पेशलिस्ट की टीम का एक दल भोपाल पहुंच गया है। इसमें 40 सदस्य हैं। माना जा रहा है कि संडे को जमावट के बाद मंडे से यह टीम एक्शन में आ जाएगी। बताया गया है कि यह टीम मध्यप्रदेश सहित राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के चुनावों को भी यहीं से कंट्रोल करेगी। यह टीम मध्यप्रदेश के मैदानी इलाकों को सीधे टच करेगी और डायरेक्ट अमित शाह को रिपोर्ट करेगी। 

सबसे पहले पूरे प्रदेश का सर्वे
अमित शाह के स्पेशल-40 भोपाल पहुंच चुके हैं। ये टीम प्रोफेशनल एक्सपर्ट्स की है जो पूरे प्रदेश में अब आखिरी चरण के सर्वे का काम शुरु करने जा रही है। दरअसल अमित शाह अलग तरह से अपना खुद का सर्वे करवा रहे हैं। अमित शाह सिर्फ प्रदेश संगठन के सर्वे पर निर्भर नहीं रहना चाहते बल्कि खुद की टीम की अलग सर्वे रिपोर्ट पर भरोसा करते हैं। यही वजह है कि निजी एजेंसियों के जरिए प्रोफेशनल एक्सपर्ट्स की टीम को भोपाल भेजा गया है।

टीम में आईटी, सोशल नेटवर्किंग, मास मीडिया, मास कम्यूनिकेशन के एक्सपर्ट्स मौजूद हैं। टीम ने सीएम शिवराज और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत से भी मुलाकात की। अमित शाह की ये स्पेशल टीम कॉल सेंटर सरीखे काम में भी माहिर है। कुछ सदस्य सिर्फ फोन के ज़रिए जिलों की रिपोर्ट इकट्ठा करेंगे जबकि कुछ सदस्य प्रदेश के दौरे पर रहकर रिपोर्ट बनाएंगे। यही टीम एंटी इंकम्बेंसी, विधायकों की परफॉरमेंस और योजनाओं की ज़मीनी हकीकत जानने का काम करेगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com