Loading...

SAPNA CHAUDHARY करेंगी CONGRESS का प्रचार SONIA GANDHI से की मुलाकात

NEW DELHI: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं. सपना ने कहा कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं. सपना आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं."

सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट रही थीं और उन्होंने बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद कुछ फिल्मों में भी काम किया है. सपना ने कहा कि वह प्रियंका और राहुल गांधी से मिलने आई थीं लेकिन उनसे नहीं मिल पाईं. सपना ने कहा, "मैं आने वाले समय में उनसे जरूर मिलुंगी.’’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी उन्होंने कहा, "मैं राजनीति में नहीं आऊंगी." माननीय सोनिया गांधी जी से मुलाकात का मतलब पार्टी ज्वाइन करने या राजनितिक मतलब न निकाला जाए । यह एक सिस्टाचार भेंट थी इसका मतलब राजनीती से नही है।

हालांकि सपना ने इस बात से इनकार नहीं किया कि वह पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया, "सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं." बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में लंबा सफर तय करने में कामयाब रही थीं. हालांकि वह विजेता नहीं बन सकीं.