Advertisement

सिवनी: विकास यात्रा में भाजपा सांसद को सुनाए गए मुर्दाबाद के नारे



जबलपुर। सिवनी के घंसौर खमरिया ग्राम पंचायत में आयोजित विकास यात्रा में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते को ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे सुनाए। इससे पहले ग्रामीणों ने सांसद का वाहन घेर लिया। सांसद कुलस्ते ने ग्रामीणों से बात करने के बजाए वहां से खिसक लेने की रणनीति बनाई। वो वाहन से उतरे और पैदल ही कार्यक्रम स्थल की तरफ चल दिए। इससे ग्रामीण और ज्यादा भड़क गए। उन्होंने सांसद कुलस्ते को चारों तरफ से घेरकर मुर्दाबाद के नारे सुनाए। 

ग्रामीणों के मुताबिक सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने पिछले लोकसभा चुनाव के पहले ईश्वरपुर गांव की सड़क बनवाने का अश्वासन दिया था, लेकिन चुनाव जीतने के बाद भी आज तक ये सड़क नहीं बन पाई। नाराज ग्रामीणों को जब पता चला की सांसद उनके गांव में आने वाले हैं, तो उन्होंने सांसद का घेराव कर डाला। वो जानना चाहते थे कि उनकी सड़क कब तक बन जाएगी। 

लेकिन सांसद महोदय ग्रामीणों की बात को अनसुना करते हुए पैदल ही कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गये। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा और भड़क गया। ग्रामीणों ने सांसद के सामने ही मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस मामले को लेकर गांव वालों ने आंदोलन की चेतावनी भी दी है।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com