fathers day: ये हैं एक पिता के लिए सबसे यूनिक गिफ्ट्स

16 June 2018

फादर्स डे के अवसर पर अक्सर बच्चे तलाश करते हैं कि वो अपने पिता को ऐसा क्या उपहार दें। ज्यादातर छोटे बच्चे अपनी पॉकेट मनी से पैसे बचाकर उनके लिए गिफ्ट खरीदते हैं और यदि बच्चे बड़े हो गए हैं, थोड़ा पैसा कमाने लगे हैं तो पापा को महंगा गैजेट खरीदकर देते हैं परंतु क्या इस तरह के गिफ्ट से पापा खुद होते हैं। वो सब चीजें जो बाजार से आप उन्हे खरीदकर दे देते हैं, उन्हे वो भी खरीद सकते हैं लेकिन आपके लिए उन्होंने ऐसे सभी गैजेट्स की अपनी लाइफ में जरूरत ही खत्म कर दी। उन्हे आपसे कुछ और चाहिए। आइए जानते हैं, पापा क्या चाहते हैं: 

पूरा दिन पापा के साथ बिताएं

एक पिता हर दिन अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मेहनत करता है। इस भागम-भाग में वो अकेले ही लगे रहते हैं, जिसमें वो वंचित रह जाते है आपके स्नेह से... आपके प्यार से. तो इस Father’s Day पर दे अपने पापा को भरपूर समय दें, आप चाहें तो उनके साथ कोई इंडोर गेम्स भी खेल सकते हैं। अगर आपके पिता टेकलवर हैं, तो फिर आप उनके साथ टीवी गेम्स भी खेल सकते हैं।

उनकी पसंदीदा डिशेज बनाएं

किसी को खुश करने की बात आए और बात खाने की न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, Father’s Day पर अपने सुपर डेड को सुबह के नाश्ते से ही उनकी पसंदीदा डिशेज देना शुरु कर दें। अगर आपका हाथ खाना बनाने में थोडा टाइट हैं, तो जनाब, आप अपनी मॉम या सिस्‍टर से हेल्‍प भी ले सकते हैं। इसके अलावा आप चाहें तो, पापा की पसंदीदा शॉप से उनकी कोई फेवरेट डिश ऑडर भी कर सकते हैं।

एक छोटे से मैसेज के साथ एक प्यारा सा मग

कुछ बच्चे अक्सर अपने पापा के सामने थोड़ा शार्मिले होते है, अगर आप भी इन्‍ही बच्‍चों की लिस्‍ट में शामिल है तो परेशान न हो, आप अपने दिल की बात एक कॉफी के मग पर लिखवाकर अपने पापा को ये मग गिफ्ट कर सकते हैं।

कोलार्ज है सबसे अलग

आपके पास कई ऐसे पिक्‍चर्स रखे होंगे, जिनमें आपके बचपन की यादें होंगी। किसी में आपके पापा ने आपको गोद में उठा रखा होगा, तो किसी में उनका प्रेम आपके गालों पर उमड़ रहा होगा। ऐसे में इन सभी पिक्‍चर्स का एक बड़ा-सा कोलार्ज बनाकर पापा को गिफ्ट दें। उनके चेहरे की मुस्‍कुराहट आपको ये बता देगी कि उन्‍हें आपका गिफ्ट कितना पसंद आया है।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->