सीधी: पुलिसकर्मियों ने तलाशी के नाम पर नव विवाहिता के साथ की गंदी हरकत

23 June 2018

सीधी। शहर के 2 पुलिस कर्मचारियों पर आरोप है कि उन्होंने रात 11 बजे अपने पति के साथ वापस घर लौट रही महिला के साथ अश्लील हरकतें कीं। उन्होंने वाहनों की जांच के नाम पर बाइक को रोका और फिर तलाशी के नाम पर गंदी हरकतें कीं। इतना ही नहीं पुलिसवाले नव विवाहिता को एकांत में ले जाने की कोशिश करने लगे ताकि रेप किया जा सके। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जब पीड़िता एवं उसका पति रिपोर्ट लिखाने कोतवाली आए तो उनके साथ मारपीट की गई। एसपी के पास पहुंचे तो घंटो इंतजार के बाद भी एसपी नहीं मिले। 

बताया जा रहा है कि पीड़िता की डीएसपी से मुलाकात हुई। पीड़िता ने डीएसपी को बताया कि रात 11 बजे बाइक में सवार पीड़िता पति और भाई के साथ कहीं से झाड़ फूंक करा कर घर लौट रहे थे। महिला का आरोप है कि जब वह घर वापस आ रहे थे तो तभी रास्ते में सिपाही प्रभात चंदेल और एक अन्य पुलिसकर्मी जो शराब के नशे में धुत थे, बाइक सवारों को रोका और मारपीट करने लगे। 

पीड़िता का कहना है कि वह बीच बचाव करने को आगे आई तो उसकी तलाश के नाम पर गंदी हरकतें करने लगे। उसको खींच कर एकांत जगह पर ले जाने लगे और उसके शरीर से छेड़छाड़ की। महिला के पति और भाई ने विरोध किया तो मारपीट करने लगे। हद तो तब हो गई जब पीड़ित दंपति कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा तो थाना में भी उनके साथ मारपीट की गई। डीएसपी अमर सिंह ने तमाम बात सुन जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। वहीं महिला और उसके पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week