Loading...

मप्र: शाजापुर में उपद्रव, कई वाहनों में आग लगाई, तोड़फोड़

शाजापुर। शाजापुर के नईसड़क क्षेत्र में महाराणा प्रताप जयंती चल समारोह पर पथराव के बाद हिंसा भड़क गई। उपद्रवियों ने दुकानों व वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने आँसू गैस के गोले छोड़े। शहर में धारा 144 लागू। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में।

शाजापुर में शनिवार को महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर क्षत्रिय समाज ने शौर्य यात्रा का आयोजन किया था। जुलूस के स्वागत के लिए कुछ जगह पर मंच बनाए गए थे। उपद्रवियों ने नई सड़क मनिहार वाली चौक छोटा चौक बाजार क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया 6 बाइक और दो ऑटो रिक्शा को किया आग के हवाले।
इस दौरान नई सड़क के मनिहारवाड़ी क्षेत्र में मंदिर के पास बने मंच से जब जुलूस का स्वागत किया जा रहा था, तभी कुछ उपद्रवियों ने जुलूस पर पत्थर फेंक दिए। पत्थर फेंकने के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्र में करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक पत्थरबाजी देखने को मिली।

आईजी उज्जैन झोन राकेश गुप्ता के अनुसार किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई। एसपी ओर डीआइजी बल के साथ मौके पर है। शहर में पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है। बताया जा रहा है कि समाज विशेष कि यात्रा पर वर्ग विशेष के लोगो ने डीजे बजाने को लेकर आपत्ति ली, नही मानने पर पथराव किया। 

देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com