भोपाल| कई नेता और अधिकारियों के साथ रात गुजार चुकी विदेशी लड़की एड्स पीड़ित निकली

16 June 2018

भोपाल। 11 मई को पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा था जिसमें 2 विदेशी लड़कियां भी पकड़ी गईं थीं। बताया गया था कि यहां से विदेशी लड़कियों की सप्लाई भोपाल के कई दिग्गज नेता, अधिकारी और कारोबारियों को की जाती थी। अब दोनों विदेशी लड़कियों की मेडीकल जांच रिपोर्ट आ गई है। इनमें से एक एचआईवी पॉजिटिव पाई गई है जबकि दूसरी गर्भवती है। कोर्ट ने गर्भपात की अनुमति दे दी है। पुलिस ने अब तक इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के ग्राहकों को सूचीबद्ध नहीं किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निशात पुरा पुलिस ने 11 मई को विश्वकर्मा नगर क्षेत्र के एक मकान से रैकेट पकड़ा था। मौके से दो विदेशी लड़कियां भी पकड़ाईं थी। दूसरे मामले में गांधी नगर पुलिस ने स्पा पर छापा मारकर वहां चल रहे अनैतिक कारोबार का खुलासा किया था। वहां पर भी एक विदेशी और एक नगालैंड की लड़की मिली थी। जेल में एक लड़की बीमार हो गई थी। इलाज के दौरान उसका ब्लड सैंपल लिया गया था। जांच में उसके एचआईवी पॉजीटिव होने का पता चला।

एक है प्रेग्नेंट
जेल में नगालैंड की लड़की की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। उसका प्रेग्नेंसी पीरियड करीब एक महीने 20 दिन का है। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद लड़की ने जेलर के माध्यम से अदालत में एक अर्जी लगाई थी। उसमें बताया कि वह अविवाहित है, अतः गर्भपात कराने की अनुमति दी जाए। अदालत ने आवेदन स्वीकार करते हुए, उसे गर्भपात की इजाजत दे दी है।जेलर पीडी श्रीवास्तव का कहना है कि जेल में करीब 50 बंदी एचआईवी पॉजीटिव है। उनके लिए अलग से वार्ड बने हुए है। विदेशी लड़की को भी उसी वार्ड में रखा गया है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->