Loading...

भारतीय फिल्में यानी hips and boobs: प्रियंका चौपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड वेब सिरीज 'क्वांटिको' की शूटिंग पूरी की है। अब प्रियंका दो साल बाद बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म 'भारत' से वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके चलते वो विवादों में घिर गई हैं। वीडियो में प्रियंका 68वें एमी अवार्ड्स के दौरान जर्नलिस्ट से बात कर रही हैं। यहां वो हिंदी फिल्मों का मजाक उड़ाती हैं। प्रियंका कहती हैं कि  Indian Films is all about hips and boobs

ऐसा कहने के बाद प्रियंका जर्नलिस्ट को बॉलीवुड फिल्मों का डांस करके दिखाने लगती हैं। प्रियंका अब इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर्स इसे प्रियंका की शर्मनाक हरकत बता रहे हैं। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि शायद प्रियंका भूल चुकी हैं कि वो बॉलीवुड से ही फेमस हुई हैं। बता दें कि इससे पहले प्रियंका अपने हॉलीवुड सीरियल 'क्वांटिको' में भारतीयों को आतंकवादी दिखाने पर भी ट्रोल हुई थीं। 

इस पर प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी लताड़ लगी थी। बाद में प्रियंका ने इस पर माफी मांग ली थी। प्रियंका ने कहा- मैं दुखी और शर्मिंदा हूं कि क्वांटिको के एपिसोड की वजह से भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगती हूं। मुझे इंडियन होने पर गर्व है। 

..