दो विषय में फेल होने पर छात्रा ने खाया जहर

14 May 2018

चंदर सिंह बागवान/बुदनी/सीहोर। मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल के परीक्षा परिणाम आज सीएम हाउस में घोषित किए गए और इसी के साथ सीएम के गांव से दुखद खबर आ रही है। यहां 10वीं में 2 विषय में फेल हो गई छात्रा आपा खो बैठी और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे प्राथमिक उपचार के लिए नसरुल्लागंज स्वास्थ्य केंद्र लेजाया गया। नसरुल्लागंज स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर अवस्था में भोपाल के लिए रेफर किया। छात्रा के पिता किसान हैं। उनके पास 3 एकड़ जमीन है। परिवार की बसर करने के लिए वो मजदूरी भी करते हैं। 

छात्रा का नाम किरण बारेला पिता राज सिंह बारेला निवासी टीकामोड़ बताया गया है। हाई स्कूल की छात्रा पे दसवीं की परीक्षा में दो विषय में फेल होने पर जान देने की कोशिश की। प्राथमिक उपचार के लिए नसरुल्लागंज रेफर किया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण नसरुल्लागंज से भोपाल रिफर किया। बताया गया है कि भोपाल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। 

सीहोर में एक भी टॉपर नहीं
सीएम शिवराज सिंह ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित किए हैं परंतु उनके अपने गृह जिले में कोई टॉपर नहीं है। यह विषय पूरे जिले में चर्चा का केंद्र बन गया है। लोगों का कहना है कि सीहोर के मास्टर भी रेत का धंधा करने में व्यस्त हैं इसलिए वो स्कूल में पढ़ाते ही नहीं। 
रिपोर्टिंग: Chandar Bagwan
facebook.com/chandar.bagwan

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week