LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





यूपी के मजदूरों से भरी बस, एमपी में एक्सीडेंट, 11 मौत, 20 से ज्यादा गंभीर

21 May 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के गुना जिले में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर उत्तरप्रदेश के बांदा जिले से गुजरात के अहमदाबाद जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा गंभीर बताए जा रहे हैं। सभी को गुना अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि बस में यूपी के मजदूर भरे थे जिन्हे गुजरात ले जाया जा रहा था। हादसा गुना से 18 किलोमीटर दूर रूठियाई गांव के पास हुआ। लोगों का कहना है कि बस तेज गति से आई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। घटना अलसुबह करीब 5 बजे की है। 

गुना के स्थानीय सूत्रों के अनुसार धरनावदा थाना क्षेत्र इलाके में रुठियाई के पास ट्रक और बस की टक्कर हो गई। मौके पर ही 9 यात्रियों की मौत हो गई और 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 47 लोग घायल हैं, जिनका राघोगढ़ अस्पताल और गुना जिला अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि अल सुबह 5 बजे बस क्रमांक यूपी 78 बीटी 6226 का ड्राइवर आगे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 22 एच 5665 को नहीं देख पाया और वह पीछे जा टकराई।

बस में यूपी के मजदूर भरे थे

यह यूपी के बांदा से अहमदाबाद जा रही थी, जिसमें ज्यादातर मजदूर थे जो गुजरात की फैक्ट्रियों में काम करते थे। मृतकों में बांदा, हमीरपुर, फतेहपुर और झांसी के लोग शामिल हैं। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। हादसे में मृतकों और घायलों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->