रतलाम में जहरीला पानी पीने से 3 महिलाओं की मौत

14 May 2018

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित रावटी कस्बे में आने वाले सेलज-देवदा गांव में जहरीला पानी पीने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है। तीनों महिलाएं एक ही परिवार की हैं। इन सभी ने घर में रखे मटके का पानी पीया था। जिसके बाद तीनों की तबियत बिगड़ गई। रावटी में प्राथमिक इलाज के बाद परिजन इन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के बाद इनकी मौत हो गई।

मटके का पानी पीने के बाद सबसे पहले परिवार की 65 वर्षीय देवली बाई की तबियत बिगड़ी। जिन्होंने जिला अस्पताल में देर रात दम तोड़ दिया। उसके बाद उसी मटके से परिवार की 32 वर्षीय माया और 16 साल की सीमा ने भी पानी पीया, बाद में उन्हें भी घबराहट होने लगी। सोमवार सुबह दोनों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने तीनों महिलाओं के शव का पोस्टमार्टम करवाया और वीसरा को प्रिजर्व कर जांच के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी जहरीले पानी से मौत की बात कह रहे हैं। वहीं रावटी थाना पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस गांव में एक सरकारी हैंडपंप से पानी लाया जाता है। अन्य ग्रामीणों के साथ महिलाओं ने भी वही पानी पिया लेकिन किसी दूसर परिवार में ऐसा हादसा नहीं हुआ। माना जा रहा है कि मटके में जहर डाला गया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week