ग्वालियर: प्याज कारोबारी की संदिग्ध मौत, गोली मारी, खोपड़ी उड़ गई

21 May 2018

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में प्याज का कारोबार करने वाले ओज आनंद की संदिग्ध मौत हो गई। पुलिस इसे सुसाइड केस मानकर चल रही है परंतु शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जो आत्महत्या के लिए पर्याप्त कारण उपलब्ध कराता हो। कारोबारी का शव उनके ही अपने घर में मिला है। ऐसा लगता है मानो बंदूक की नदी दाढ़ी के नीचे अड़ाकर ट्रिगर दबाया गया हो। खोपड़ी के परखच्चे उड़ गए। 

जानकारी के अनुसार, घटना दौलतगंज इलाके की है। शव के पास कारोबारी ओज आनंद की लाइसेंसी बंदूक मिली है। पुलिस का कहना है कि गोली इसी बंदूक से चली है। फार्मिंग से जुड़े कारोबारी ओझा नंद ने शनिवार को ही अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। वह अपने बेटे कान्हा और पत्नी रिंकी को होटल में खाना खिलाने भी ले गया था। बताया गया है कि ओज की पत्नी प्रीति उर्फ रिंकी लम्बे समय से मायके में थी। बर्थडे से पहले ही ओज उनके इंदौर से लिवाकर लाया था। रोज की तरह वो सुबह 8:30 बजे उठा और मंडी जाने के लिए तैयार हुआ। पत्नी नाश्ता तैयार कर रही थी तभी गोली चलने की आवाज आई। पत्नी रिंकी का कहना है कि जब उसने देखा तो बंदूक ओज के पैरों मेें फंसी हुई थी। 

परिवारजनों का कहना है कि कारोबारी ने रविवार सुबह खुद को कमरे में बंद कर लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक को गले के नीचे लगा कर उसका ट्रिगर पैर के अंगूठे से दबा दिया, जिससे ओज आनंद की खोपड़ी उड़ गई। घरवालों ने फिलहाल किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी हैं, जिससे साफ हो सके कि आत्महत्या के पीछे असल वजह क्या है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week