LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





ग्वालियर: एपी एक्सप्रेस की 4 एसी बोगियों में आग

21 May 2018

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे क्षेत्र में नई दिल्ली से विशाखापट्टनम जा रही एपी सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 4 एसी बोगियों में आग लग गई। घटना उस समय हुई जब ट्रेन ग्वालियर के बिरलानगर स्टेशन पर खड़ी थी। बताया जा रहा है कि आग एसी खराब होने के कारण लगी। पहले एक बोगी में आग लगी जो 4 बोगियों में फैल गई। राहत की बात यह है कि ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई थी अत: सभी यात्री बाहर निकल आए परंतु कई यात्रियों का बहुमूल्य सामान बोगियों में छूट गया। 

सोमवार को ग्वालियर के बिड़लानगर स्टेशन पर खड़ी आंध्र प्रदेश एसी एक्सप्रेस में अचानक से आग लग गई। आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार एसी में हुई किसी गड़बड़ी की वजह से आग लग गई। पहले ट्रेन के दो कोच में आग लगी, जो बढ़कर 4 कोच में फैल गई। 

इस हादसे में जान-माल का किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। वक्त रहते सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब आग पर काबू पा लिया गया है। ट्रेन के फायर रेटेंडेट कोच की वजह से ट्रेन की बोगियों पर असर नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 11 बजकर 47 मिनट पर ट्रेन संख्या 22416 के बी6 कोच में हुई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->