कर्नाटक के राज्यपाल, मोदी की कठपुतली: कुणाल चौधरी

17 May 2018

भोपाल। कर्नाटक में चल रही उठापठक के बीच आज भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार द्वारा शपथ लिये जाने के बाद अब विपक्ष के निशाने पर भाजपा के साथ राज्यपाल भी आ गये है। भोपाल में युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन कर भाजपा सरकार और राज्यपाल के निर्णय का विरोध किया। इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि कर्नाटक में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। जब गोवा, मणिपुर में सबसे बड़े दल के बजाए उन दलो को आमंत्रित किया गया जिनके पास गठबंधन से बहुमत था तो फिर यह दोहरा मापदंड क्यों।

कर्नाटक में जिस भाजपा के पास 104 सीट है उसे सरकार बनाने का न्यौता और जिनके पास 116 विधायक है, उन्हें न्यौता नही दिया गया। कर्नाटक के राज्यपाल, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के हाथों की कठपुतली बनकर काम कर रहे है। वो अभी भी यह समझ रहे है कि मैं भाजपा का ही कार्यकर्ता हुँ लेकिन वो अब राज्यपाल है जो संविधान का सम्मान करने के बजाए संविधान की मर्यादा को तार तार कर रहे है।

श्री चौधरी ने कहा कि आज कर्नाटक में शपथ ग्रहण नहीं संविधान का चीरहरण हुआ है। राज्यपाल ने संविधान का चिरहरण करते हुए 104 सीट की भाजपा का सीएम बनवाया है। यह निंदनीय है। युवा कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week