वासना में अंधी 34 साल की महिला टीचर, 14 साल के स्टूडेंट से यौन संबंध

27 May 2018

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से शिक्षक समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर महिला टीचर, जिसके पति लेक्चरर हैं और 2 बच्चे भी हैं। वासना इस कदर अंधी हुई कि ट्यूशन पढ़ने आए 14 साल के छात्र को फुसला लिया और उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी। छात्र से यौन रिश्ते बनाए रखने के लिए महिला टीचर इस कदर वासना के नशे में थी कि जब छात्र ने ट्यूशन पढ़ने से इंकार किया और परिवार ने ट्यूशन बदलने की बात की तो महिला टीचर ने छात्र के घर जाकर जहर खा लिया। 

पहले बहन को ट्यूशन पढ़ाने से इंकार किया

पीड़ित परिवार वालों के मुतबिक आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। पति लेक्चरर हैं और उनके दो बच्चे हैं। लेडी टीचर के घर के पास ही रहने वाले दो भाई-बहन उसके पास सितंबर महीने से ट्यूशन पढ़ते आते थे। अचानक टीचर ने उसे कहा कि वह अपनी छोटी बहन को साथ लेकर न आया करे। इसके बाद उसकी बहन का ट्यूशन पर आना बंद हो गया।

फिर छात्र को बहकाया, अश्लील हरकतें कीं और यौन संबंध बनाए

जब छात्र अकेला ट्यूशन पढ़ने आने लगा तो महिला टीचर ने उसे बहकाना शुरू किया। ट्यूशन के दौरान महिला टीचर अक्सर ऐसे कपड़े पहनती कि छात्र का ध्यान भटक जाए। वो छात्र को बार बार टच करती और फिर धीरे धीरे अश्लील बातें और हरकतें करने लगी। मार्च 2018 में पहली बार उसने छात्र के साथ यौन संबंध बनाए और फिर यह सिलसिला शुरू हो गया। छात्र ने परेशान होकर अपने परिवार को बताया कि वो महिला टीचर से ट्यूशन लेना नहीं चाहता। 

ट्यूशन बदलवाने की बात कही तो टीचर ने निगल लिया जहर

घरवालों ने ट्यूशन दूसरी जगह लगवाने की बात कही तो लेडी टीचर उनके घर पर ही पहुंच गई। उसने पहले पूरा जोर लगाया, ताकि स्टूडेंट कहीं और न जा सके। जब घरवाले नहीं माने तो उसने वहीं जहरीली चीज निगल ली। मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंचा, जिसके बाद ये हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई।

पुलिस ने महिला टीचर को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस के संज्ञान में जब यह मामला सामने आया तो आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। DSP हरजीत कौर ने बताया की पीड़ित छात्र के परिजनों ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली। बच्चे से बात की गई तो उसने टीचर की करतूत बयां कर दी। बच्चे के बयानों के मुताबिक 2018 मार्च में पहली बार टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था। इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week