लवजिहाद: कांग्रेस की महिला नेता गिरफ्तार, बेटा फरार, अपहृत छात्रा बेसुराग | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। उत्तराखंड में इंजीनियरिंग की एक छात्रा के अपहरण का मामला अब लव जिहाद का रंग ले चुका है। शनिवार को लड़की के अपहरण के आरोप में कांग्रेस की महिला नेता महक खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। महक खान के बेटे पर इंजीनियरिंग की छात्रा को भगाने का आरोप है। उनका बेटा अब भी फरार है एवं अपहृत छात्रा का भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। मां की गिरफ्तारी के बावजूद बेटा अब तक सामने नहीं आया है। 

पुलिस के मुताबिक, छात्रा के अपहरण में महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव महक खान को प्रथम दृष्ट्या दोषी पाया गया है। महक खान को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, हल्द्वानी की रहने वाली छात्रा 18 अप्रैल से ही गायब है। लड़की के परिवार वालों ने महक खान और उनके बेटे दानिश के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण का केस दर्ज करवाया। बता दें की महक खान का हल्द्वानी के कारखाना बाजार में एक ब्यूटी पार्लर भी है।

पुलिस मामले की गंभीरता और दो समुदायों से जुड़ा देखकर हर कदम बहुत सोच समझ कर रख रही है. वहीं अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस अब महक खान के बेटे और लापता छात्रा की तलाश में जुट गई है। वहीं शहर के हिंदूवादी संगठनों ने महक खान पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। माना जा रहा है कि हिंदूवादी संगठनों द्वारा पुलिस पर दबाव बनाए जाने के बाद महक खान के खिलाफ पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस और प्रशासन से मांग की है, शहर की फिजा को सलामत रखने के लिए जल्द से जल्द कड़े कदम उठाए जाएं, और लड़की को सकुशल बरामद किया जाए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !