मोदीजी, गुजरात मॉडल छोड़िए, सोनिया गांधी से सीखिए: दिग्विजय सिंह | NATIONAL NEWS

25 April 2018

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत का बयान आने के बाद विकास के मुद्दे पर सीधे पीएम मोदी को घेर लिया है। उन्होंने लिखा है कि नरेंद्र मोदीजी को विकास के मामले में गुजरात मॉडल के अलावा कुछ नहीं आता। उन्हे सारे देश में विकास के लिए 'सोनिया गांधी मॉडल' से सीखना चाहिए। सिंह ने यह भी लिखा कि यदि मोदीजी कॉल करेंगे तो सोनियाजी उन्हे कुछ आइडिया दे देंगी क्योंकि वो अहंकारी नहीं हैं। 

दिग्विजय सिंह ने लगातार 5 ट्वीट किए। सबसे पहले उन्होंने नीति आयोग से संबंधित खबर को ट्वीट करते हुए उसमें जोड़ा कि मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, बिहार, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ के अलावा ओडिशा भी भी ऐसा राज्य है जहां ध्यान देेने की जरूरत है। वहां शिक्षा और स्वास्थ्य पर काफी काम करने की जरूरत है। दूसरे ट्वीट में सिंह ने लिखा कि यूपीए सरकार ने 'BIMARU' राज्यों के विकास के लिए काफी पैसा जारी किया था परंतु पीएम मोदी की सरकार ने वो सारा पैसा रोक दिया है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे खुशी है कि नीति आयोग ने इस बारे में ध्यान दिलाया कि इन राज्यों को शिक्षा और स्वास्थ्य के संदर्भ में ज्यादा पैसा देने की जरूरत है परंतु ओडिसा का क्या। मुझे नहीं लगता कि ओडिसा पीएम मोदी की प्राथमिकता में शामिल है। पीएम मोदी को विकास के लिए 'गुजरात मॉडल' के अलावा शायद कुछ नहीं आता। उन्हे सोनिया गांधीजी से सीखना चाहिए। श्री सिंह ने यह भी लिखा कि यदि पीएम मोदी सोनिया गांधी से बात करेंगे तो निश्चित रूप से वो मोदी को कुछ आ​इडिया देंगी क्योंकि वो अहंकारी नहीं है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week