गौशाला से गौमांस की तस्करी, कर्मचारी नेता फरार, पत्नी गिरफ्तार | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश फर्मासिस्ट एसोसिएशन और मप्र राज्य कर्मचारी संघ से जुड़े कर्मचारी नेता सुरेन्द्र कौरव की पत्नी गायत्री कौरव को पुलिस ने गौवध के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उनकी गौशाला से गाय के मांस की तस्करी की जाती थी। वहां गायों की हत्याएं की जा रहीं थीं। पुलिस ने इस मामले में कर्मचारी नेता सुरेन्द्र कौरव को भी आरोपित किया गया। मामला दर्ज होते ही सुरेन्द्र कौरव फरार हो गया। 

कटाराहिल्स थाना प्रभारी एलडी मिश्रा ने बताया कि गायत्री कौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उनका पति सुरेन्द्र कौरव फरार है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गायत्री पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही, इस कारण गाय का मांस खरीदने वाले व्यापारियों के संबंध में कुछ जानकारी हाथ नहीं लगी है। वहीं मामले का खुलासा होते ही गायत्री का पति सुरेन्द्र कौरव भोपाल से फरार हो गया है। 

पुलिस ने कल उसके खिलाफ भी गौवध का मामला दर्ज कर लिया है। सुरेन्द्र कौरव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि गौवध में और कौन-कौन लोग शामिल हैं, कौन व्यापारी मांश खरीदते थे, इसकी जानकारी जुटाने के लिए आरोपियों के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !