अमित शाह की सभा: पत्रकार दीर्घा में आग | NATIONAL NEWS

रायबरेली। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक मेगा रैली को संबोधित करने पहुंचे अमित शाह को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया। दरअसल, यहां पत्रकार दीर्घा में अचानक आग लग गई जिसके चलते कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थित पैदा हो गई। हालांकि, बाद में इसे काबू पा लिया गया और इसमें किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। 

घटना की वजह से कुछ देर तक अमित शाह का भाषण शुरू नहीं हो सका। हालांकि, इसके बाद कार्यक्रम शुरू हुआ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में विधान परिषद के नेता दिनेश प्रताप सिंह तथा उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हैं। अमित शाह तथा योगी आदित्यनाथ के साथ आधा दर्जन मंत्री भी आए हैं। इससे पहले लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा के अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !