किसान सम्मान यात्रा शुरू: किसानों के साथ रात गुजारेंगे विधायक रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

Thursday, April 5, 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वाधान में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में आयोजित किसान सम्मान यात्रा के तारतम्य में आज भोपाल की हुज़ूर विधानसभा में क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा के नेतृत्व में किसान सम्मान यात्रा प्रारम्भ हुई । बलराम भगवान की पूजा अर्चना के पश्च्यात विधायक शर्मा द्वारा यात्रा का शुभारंभ किया गया किसान बंधुओ के साथ विधायक शर्मा ने बैलगाड़ी से सम्मान समारोह स्थल का सफर तय किया। 

इस अवसर पर किसान मोर्चा ग्रामीण के जिला अध्यक्ष अशोक मीना, शहर किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नर्मदा यादव , भाजपा दीनदयाल मंडल के अध्यक्ष हरिनारायण पटेल  , मुखर्जी नगर मंडल अध्यक्ष बी एस वाजपेयी , पार्षद कामता पाटीदार , सरपंच रफ़्फ़ु खान , भाजपा कार्यकर्ता ज्ञान सिंह , महेश लोधी सहित अन्य उपस्थित रहे । ज्ञात हो कि आज से हुज़ूर विधानसभा में किसान सम्मान यात्रा प्रारम्भ की गयी है 14 अप्रैल तक चलने वाली इस यात्रा में विधायक रामेश्वर शर्मा गांव गांव जाकर लगातार प्रदेश को पांच बार से कृषि कर्मण पुरुस्कार दिलाकर प्रदेश का मान बढ़ाने वाले किसान बंधुओ को सम्मानित करेंगे। 

गौरतलब है कि सम्मान यात्रा के दौरान विधायक शर्मा 14 अप्रैल तक किसान बंधुओ के साथ उनके बीच रात भी रुकेंगे । विधायक रामेश्वर शर्मा आज कालापानी के बाद गोल , अमरावत कला, सुरैया नगर , रतनपुर सड़क के किसान बंधुओ को सम्मानित करने उनके बीच पहुंचे ! विधायक शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि मध्यप्रदेश के किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की किसान उन्मुखी योजनाओ किसान भाइयों के परिश्रम से आज मध्यप्रदेश देश के अग्रणी राज्यो की श्रृंखला में आ खड़ा हुआ है । शती शर्मा ने कहा कि किसान भाइयों के परिश्रम का प्रतिफल है कि आज मध्यप्रदेश को विगत लगातार  5 वर्षो से कृषि कर्मण अवार्ड से केंद्र सरकार द्वारा नवाजा गया है । मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सिचाई योजनाओ से प्रदेश में सिचाई के रकवे में कई गुना बढ़ोत्तरी हुई है । प्रदेश में किसान को दिए जाने वाले कर्ज का ऋण -10 प्रतिशत है । 

किसान सम्मान यात्रा में विकास कार्यो की सौगात
किसान सम्मान यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओ किसान बंधुओ युवा साथियों के साथ गाँव गाँव जाकर किसान बंधुओ का सम्मान करने पहुँच रहे विधायक हुजूर रामेश्वर शर्मा ने विकास कार्यो एवं हितग्राहियों को लाभान्वित करने का काम भी किया ! ज्ञात हो की कालापानी से प्रारंभ हुई सम्मान समारोह के दौरान विधायक शर्मा ने कालापानी गाँव के नागरिको के साथ 1.5 करोड़ राशि की मुख्यमंत्री नल जल योजना का शिलान्यास किया साथ ही शासकीय विद्यालय की छात्राओ को साइकिल का वितरण किया , इसी तरह गोल ग्राम पंचायत में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान विधायक शर्मा द्वारा 60 लाख से मुख्यमंत्री नल जल योजना का शुभारम्भ किया। 

रतनपुर में किसानो के बीच रात रुके विधायक रामेश्वर शर्मा
विधायक रामेश्वर शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को ग्राम कालापानी से प्रारंभ हुई किसान सम्मान यात्रा रात तक़रीबन 8 बजे होशंगाबाद रोड स्थित नगर निगम वार्ड 84 के रतनपुर गाँव पहुंची यहाँ विधायक रामेश्वर शर्मा ने किसान बंधुओ का सम्मान किया । विधायक शर्मा आज रात्रि यही विश्राम करेंगे एवं शुक्रवार को रतनपुर से सटे अन्य गांवों से किसान यात्रा को प्रारम्भ करेंगे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week