BHOPAL: घर से नाराज होकर निकली छात्रा का गैंगरेप | CRIME NEWS

Tuesday, April 3, 2018

भोपाल। महिलाओं के प्रति अपराध को रोकने के लिए भोपाल पुलिस ने पूरा जोर लगा दिया है लेकिन फिर भी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छात्राओं के बलात्कार जारी हैं। नवाब कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा सामूहिक बलात्कार का शिकार हो गई। उसने पड़ौसी युवक असफाक एवं सलमान को आरोपित किया है। दरअसल, वो घर से नाराज होकर अपनी दीदी के यहां जाने के निकली थी। असफाक ने उसे लिफ्ट के बहाने साथ लिया और सलमान के साथ मिलकर गैंगरेप किया। देर रात र्इंटखेड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है।  

पुलिस का कहना है कि किशोरी दोपहर में माता-पिता से गुस्सा होकर घर से निकल गई थी। परिजनों ने मना किया तो वह बोली की गुनगा में रहने वाली बड़ी बहन के यहां जाऊंगी। परिजनों ने भी हां कर दी। किशोरी घर से कुछ दूर निकली तभी असफाक मिल गया। असफाक ने कहा कि गुनगा तक कैसे जाओगी, मैं छोड़ दूंगा। इसके बाद असफाक ने मोहल्ले में रहने वाले सलमान को फोन कर बाइक लेकर बुलाया। सलमान बाइक लेकर आया तो उसी बाइक में असफाक भी किशोरी के साथ बैठक गया। 

असफाक व सलमान ने योजना बनाई और र्इंटखेड़ी स्थित एक खंडहर मकान में लेकर पहुंचे, जहां असफाक ने किशोरी के साथ ज्यादती की। असफाक को हिरासल में लेकर पूछताछ की जा रही है। सलमान बाइक के साथ फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि जिस खंडहर मकान में घटना हुई है, वह किसका है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week