GUNA: करोड़ों का उधार लेकर शिक्षक दंपत्ति फरार | CRIME NEWS

03 April 2018

गुना। शिक्षकों का समाज में बड़ा सम्मान होता है और यदि वो किसी मिशनरी स्कूल के हों तो कुछ ज्यादा ही होता है परंतु यहां लोगों की मासूमियत का फायदा उठाकर केरल मूल के रहने वाले शिक्षक दंपत्ति ने करोड़ों रुपए की उधारी ली और फरार हो गए। उधारी के बदले दिए गए चेक बाउंस हो गए। उन्होंने कुछ संपत्तियों के एग्रीमेंट किए थे वो भी फर्जी निकले। अब मामला पुलिस के हाथ में चला गया है। 

मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है। बताया जा रहा है क्राइस्ट स्कूल नाम की मिशनरी संस्था में कार्यरत शिक्षक सेज एंटोनी और उसकी पत्नी मैरी क्रिस्टीना ने अपनी बातों में फंसाकर कई लोगों से लगभग 2 करोड़ रुपये उधार लिए। केरल राज्य के मूल निवासी आरोपी दंपत्ति ने सहकर्मी शिक्षकों को भी चपत लगाते हुए करोड़ो रुपये की हेराफेरी कर डाली।

करोड़ों रुपए कर्ज लेने के बाद दंपत्ति ने किसी को बैंक के चैक तो किसी को खुद के फार्म हॉउस का फर्जी एग्रीमेंट करा दिया। आरोपी पति-पत्नी क्राइस्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाम की संस्था में पिछले 9 वर्षों से कार्यरत थे, जिसके चलते आरोपियों ने स्कूल समेत घर के आसपास अच्छा खासा व्यवहार भी बना लिया था।

वहीं अच्छे व्यवहार के चलते आरोपी पति-पत्नी ने सुनियोजित तरीके से धीरे-धीरे करोड़ों रुपये उधार ले लिए। दंपत्ति 23 मार्च 2018 की दरमियानी रात अचानक फरार हो गए। वहीं जब लेनदारों को दोनों के फरार होने की सूचना मिली तो तब तक दोनों रफूचक्कर हो चुके थे। बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपये की ठगी कर आरोपी दंपत्ति दुबई भाग गए है। जिसके बाद पीड़ित शिक्षक और पड़ोसियों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week