हादसों का शुक्रवार: 3 जिलों में दुल्हन समेत 8 मौतें, दर्जनों घायल | MP NEWS

27 April 2018

भोपाल। मप्र में यह हादसों का शुक्रवार है। अल सुबह 5:30 बजे से लगातार रोड एक्सीडेंट की खबरें आ रहीं हैं। इन हादसों में कुल 8 मौतें हो चुकीं हैं जबकि 2 दर्जन के आसपास लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गुना में दुल्हन की विदा कराकर आ रही कार को ट्रक ने उड़ा दिया। इस दर्दनाक हादसे में दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई। नरसिंहपुर में बारात से भरी बस हादसे का शिकार हुई। 1 मौत हुई। दमोह में यात्री बस ने बाइक को कुचल डाला। 2 लोगों की मौत हो गई। 

दुल्हन को ला रही कार को ट्रक ने उड़ाया, 5 मौतें

गुना। नेशनल हाइवे 3 पर शुक्रवार सुबह 5.30 बजे ट्रक और कार (टवेरा) की टक्कर में दुल्हन सहित 5 लोगों की मौत हो गई। घटना बीनागंज बायपास की बताई जा रही है। गुना में लोधा समाज के विवाह सम्मेलन के बाद परिवार राजगढ़ के तलेन लौट रहा था। दोनों वाहनों में आमने- सामने टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि कार में करीब दस लोग सवार थे। मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया था और एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायलों को जीप से बाहर निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। हादसे ने शादी की खुशी को मातम में बदल दिया। मृतकों के नाम कैलाश (50), रामगोपाल (45), ड्राइवर गजराज सिंह (35), दुल्हन भूमि (21), काजल (14) निवासी टिकरिया गांव बताए गए हैं। मृतकों का चांचौड़ा में पीएम हो रहा है।

नरसिंहपुर में बारात से भरी बस का एक्सीडेंट, 1 मौत

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग -26 पर रोसरा बाईपास के पास दुर्घटना में एक की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा ट्रक और बारातियों से भरी बस के बीच टक्कर से हुआ। मृतक का नाम संतोष ठाकुर है और वह बस में क्लीनर का काम करता था। बारात पिपरहा गांव से लौटकर गोटेगांव के बम्हनी गांव जा रही थी। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्टेशनगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया है।

दमोह में बस ने बाइक सवार को कुचला, 2 मौतें

दमोह। दमोह के हटा में एक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा हटा के बटियागढ़ तिराहे पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थितियों को काबू में किया। हादसा सुबह हुआ, लेकिन देर तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week