भिंड में रेत माफिया ने सरेआम पत्रकार की हत्या कर दी: VIDEO देखें | NATIONAL NEWS

26 March 2018

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड शहर में रेत माफिया का खुलासा करने वाले पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या कर दी गई। कोतवाली के पास सरेआम पत्रकार को ट्रक से कुचलकर मार डाला गया। इससे पहले रेत माफिया ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। संदीप ने इस बारे में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना के बाद देश भर के पत्रकार समाज में आक्रोश व्याप्त है। 

सोमवार सुबह हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे पत्रकार संदीप शर्मा बाइक से जा रहे हैं। तभी पीछे से बाईं तरफ मुड़कर आए ट्रक ने संदीप की बाइक को टक्कर मार दी और आगे बढ़ गया। हादसे में संदीप बाइक समेत सड़क के किनारे आ गए लेकिन गंभीर रूप से घायल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। उधर ट्रक खाली होने की वजह से ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वीडियो देखकर कोई भी आसानी से कह सकता है कि यह एक्सीडेंट नहीं हत्या है। हत्या के इरादे से ही टक्कर मारी गई थी।

कृपया वीडियो को ध्यान से देखें। ट्रक चालक ने संदीप की हत्या करने के लिए ही ट्रक को बाईं ओर मोड़ा और हत्या करने के बाद वापस सामने वाले रास्ते की ओर बढ़ गया। बताया जा रहा है कि माफिया को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। 

इससे पहले बिहार के भोजपुर में एक बेकाबू स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार दो पत्रकारों को कुचल दिया। घटना में दोनों पत्रकारों की मौत हो गई। मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया और कार जलकर खाक हो गई। घटना भोजपुर के गडहनी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों को शक है कि इस घटना में पूर्व मुखिया का हाथ है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->