पोल खुली तो घबराई कांग्रेस ने अपना APP बंद कर दिया | NATIONAL NEWS

Monday, March 26, 2018

नई दिल्ली। GOOGLE PLAY STORE से कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक APP (With INC) डिलीट हो गया है। सोमवार को ही हैकर एलियट एल्डरसन ने दावा किया था कि कांग्रेस के ऐप से लोगों के डेटा सिंगापुर की निजी कंपनियों को दिए जा रहे हैं। इस ऐप डिलीट के बाद एल्डरसन से हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने बात की। एल्डरसन का कहना है, 'शायद कांग्रेस पार्टी मेरे पहले ट्वीट के बाद डर गई हो और इसलिए ऐप डिलीट कर दिया। मैंने ट्टीट में कहा था कि मैं उनके ऐप पर कुछ और खुलासे कर सकता हूं।'

बता दें कि रविवार को ही एल्डरसन ने ट्वीट किया था, 'हम जल्द ही कांग्रेस के मोबाइल ऐप को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे करनेवाले हैं।' सोमवार को ट्वीट कर फिर एल्डरसन ने दावा किया कि जैसे ही कोई अपने मोबाइल में कांग्रेस का ऐप डाउनलोड करता है उसका डेटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी के पास पहुंच जाता है। 

हालांकि, कांग्रेस की मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदन ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा था कि कांग्रेस के ऐप के लिए किसी तरह की कोई जानकारी नहीं ली जाती है। बता दें कि डेटा लीक के आरोपों पर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान जारी है। सोमवार सुबह बीजेपी द्वारा डेटा लीक के गंभीर आरोप लगाने के कुछ देर बाद ही कांग्रेस बैकफुट पर नजर आई। 

दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने प्ले स्टोर से अपना ऐप हटा लिया है। इससे पहले बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अपने आधिकारिक ऐप और वेबसाइट्स के जरिए डेटा सिंगापुर में विदेशी कंपनियों को दे रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी सिंगापुर के दौरे से लौटे हैं। अब कांग्रेस के ऐप डिलीट करने के बाद बीजेपी ने उसकी मंशा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week