क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पाकिस्तान के साथ फिक्सिंग का आरोप | SPORTS NEWS

09 March 2018

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पाकिस्तानी की एक लड़की और इंग्लेंड के बिजनेस मैन के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं। आरोप शमी की पत्नि हसीना जहां से लगाए हैं। इस आरोप के साथ ही शमी नरम पड़ गए और अब वो अपनी पत्नि से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। शमी और उनके कोच का कहना है कि ये आरोप लगत है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

गुरुवार को हसीना जहां ने नए आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने उन्हें तो क्या देश को भी धोखा दे सकते हैं, उन्होंने दुबई में एक लड़की से रुपए लिए थे। इसके साथ ही हसीन ने शमी पर पाकिस्तानी लड़की के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग करने के आरोप भी लगाए हैं। कथित पाकिस्तानी लड़की का नाम अभी सामने नही आया है। मामले पर पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जहान ने आरोप लगाया, “शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।’ बुधवार को जहान ने कहा था, “मैंने वो सबकुछ किया, जो वह मुझसे चाहते थे। उन्होंने मुझपर अत्याचार किया और मेरे साथ पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। उन्होंने कहा था, “मेरे पास सभी सबूत हैं। जल्दी ही उन्हें कोर्ट में घसीटूंगी।’ 

मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर आरोपों को खारिज किया था और आरोपों को बड़ी साजिश बताया था। शमी ने कहा कि कुछ लोग दूसरों की कामयाबी से जलते हैं। शायद इसमें किसी बाहरी शख्स की चाल हो। यह एक मुश्किल दौर है, जिसमें मैं फैमली के साथ ही रहना चाहता हूं। मैं पत्नी के साथ बैठकर इस प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए बात करूंगा। अगर मुझे पत्नी और बेटी को सॉरी भी बोलना पड़े, तो इसमें कोई गुरेज नहीं। 

क्या है पूरा मामला
शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। हसीन ने कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट कीं। इसमें एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया। हालांकि, अब हसीन का ये फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। जिसके जरिए ये सभी पोस्ट की गई थीं।

कोच ने कहा- आरोप झूठे, शमी ऐसा नहीं कर सकते
शमी के कोच बदरुद्दीन ने कहा, "इस खबर से मैं पूरी तरह शॉक्ड हूं। जितना मैं उसे जानता हूं, शमी बहुत शर्मिले हैं। कोचिंग के वक्त भी वह किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे। मैं उनकी पत्नी से भी मिला हूं। दोनों को देखकर कभी नहीं लगा कि आपस मे किसी तरह का मन मुटाव हो। मुझे लगता है कि इस मामले में शमी की पत्नी ने जल्दबाजी की। अगर ऐसा कुछ था तो पहले उन्हें घरवालों के साथ बात करनी चाहिए थी। ये मामला जल्द सुलझना चाहिए, नहीं तो इससे शमी का खेल खराब होगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->