व्यापमं की तरह MPCC में भी अटक गए भर्ती परीक्षा के रिजल्ट | MP NEWS

26 March 2018

भोपाल। MPCC यानी मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पिछले दिनों प्रवक्ताओं के रिक्त पदों के लिए धूमधाम के साथ भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था। टैलेंट सर्च के नाम पर काफी सवाल जवाब हुए और कुछ ऐसा किया गया जो शायद इससे पहले कभी नहीं हुआ था लेकिन प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड और मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की तरह इस भर्ती परीक्षा का परिणाम भी अटक गया है। अब इसमें करीब दो सौ और लोगों के इंटरव्यू लिए जाने की तैयारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में की जा रही है। बता दें कि मप्र कांग्रेस पर हमेशा आरोप लगते रहे हैं कि यहां पदों का बंटवारा योग्यता नहीं, गुटबाजी के आधार पर होता है। दिग्गज नेता का सबसे बड़ा चापलूस ही प्रवक्ता बनाया जाता है। 

दो अप्रैल को इंटरव्यू लेने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी और मीडिया कॉर्डिनेटर संजीव सिंह भोपाल आ रहे हैं। टैलेंट सर्च में करीब 1100 लोगों ने कांग्रेस से जुड़ कर प्रदेश, संभाग और जिला प्रवक्ता के अलावा सोशल मीडिया के लिए, वीडियो एडिटर आदि बनाने के लिए आॅनलाइन आवेदन किए थे। इसमें से करीब आठ सौ लोगों ने ही टैलेंट सर्च में हिस्सा लिया। अब बाकी के बचे हुए लोगों को इंटरव्यू दो अप्रैल को होंगे।  
फरवरी में हुए इंटरव्यू के बाद प्रदेश, संभाग और जिला प्रवक्ताओं के नामों का ऐलान जल्द किया जाने वाला था, लेकिन अब इन नामों का ऐलान दो अप्रैल को होने वाले इंटरव्यू के बाद होंगे। इधर कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया कल सुबह भोपाल आ रहे हैं। वे दिन भर कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे नरसिंहपुर रवाना होंगे। जहां पर वे 28 मार्च को होने जा रहे किसान सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week