BJP: अतुल राय से वापस लिया जबलपुर और छिंदवाड़ा, भगत से भोपाल | MP NEWS

26 March 2018

भोपाल। अमित शाह की टीम के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने मप्र में आते ही संगठन में 2 बड़े बदलाव किए हैं। मप्र के संगठन महामंत्री सुहास भगत से भोपाल संभाग के संगठन मंत्री का प्रभार वापस ले लिया गया है जबकि सह संगठन मंत्री अतुल राय से जबलपुर और छिंदवाड़ा का प्रभार वापस ले लिया गया। दोनों संभागों में नई नियुक्तियां कर दी गईं हैं। बता दें कि इसकी उम्मीद पहले से ही जताई जा रही थी। 

भाजपा के मीडिया सेंटर से जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार सागर संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी को भोपाल संभाग का प्रभार सौंप दिया है जबकि केशव सिंह भदौरिया जबलपुर संभाग के छिंदवाड़ा, डिंडोरी सिवनी, बालाघाट और मंडला के संगठन मंत्री बनाए गए हैं। अभी तक ये दोनों संभाग सुहास भगत और अतुल राय के पास थे। इससे पहले शहडोल के संभागीय संगठन मंत्री संतोष त्यागी को भोपाल बुला लिया गया था। यहां अभी कोई नई नियुक्ति नहीं हुई है। सौदान सिंह 3 दिन भोपाल में रहेंगे। जाते जाते कुछ और भी बदलाव होंगे। 

चर्चा थी कि रीवा संभाग के संगठन मंत्री जितेन्द्र लिटौरिया के प्रभारों में भी फेरबदल होगा। लिटोरिया को रीवा की जगह चंबल संभाग का प्रभार दिया जा सकता है परंतु ऐसा नहीं हुआ। ग्वालियर और चंबल संभाग का काम शैलेन्द्र बरूआ के पास ही रखा गया है। 


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week