महिला थाना प्रभारी ने मेरा बयान ही बदल दिया: पुलिस अधिकारी की पत्नी ने कहा | BHOPAL NEWS

Monday, March 26, 2018

भोपाल। जबलपुर में पदस्थ रहे पुलिस अधिकारी रूपेश दांगी की दूसरी पत्नी संध्या दांगी ने आज प्रेस को बुलाकर भोपाल महिला थाना की प्रभारी अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया। संध्या ने कहा कि अपने साथी अधिकारी को सहायता करने के लिए महिला थाना प्रभारी ने उनका बयान ही बदल दिया। इतना ही नहीं चालान में वो सबूत भी अटैच नहीं किए जो उन्होंने पुलिस को सौंपे थे। बता दें कि संध्या ने रूपेश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस फाइल किया है। रूपेश को सस्पेंड किया जा चुका है। विभागीय जांच चल रही है। 

एक पत्रकार वार्ता में आज सोमवार को संध्या दांगी ने आरोप लगाया है कि महिला थाने में उसके द्वारा पति के खिलाफ दर्ज कराया गया दहेज प्रताड़ना और धोखाधड़ी से शादी करने के मामले में थाना प्रभारी ने एकतरफा कार्रवाई की है। संध्या दांगी ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी द्वारा उसके मामले का जो चालान कोर्ट में पेश किया गया है उसमें उसका बयान बदला गया है। संध्या दांगी ने आगे आरोप लगाया कि उसके द्वारा पुलिस में दिए गए अपने शादी से संबंधित कागजात फोटो भी चालान में नहीं लगाए गए हैं।

पीड़िता ने मांग की है कि उसके दुबारा बयान लिए जाएं और चालान में उसके द्वारा अपनी शादी से संबंधित दस्तावेज और फोटो भी लगाए जाएं। संध्या दांगी ने बताया कि उसकी शादी रुपेश दांगी के साथ कंकाली मंदिर रायसेन रोड पर हुई थी। शादी के समय पति ने बताया था कि ये उसकी पहले की शादी है, बाद में पता चला कि उसके पति ने मनीषा नामक एक अन्य युवती से शादी की थी। रुपेश दांगी ने अपनी पहली पत्नी को भी दहेज की मांग को लेकर घर से मारपीट कर निकाल दिया था। संध्या दांगी ने आगे बताया कि उसके पति ने उसे भी दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर घर से निकाल दिया है। पति के परिवार वालों ने भी संध्या दांगी के साथ दहेज को लेकर कई बार मारपीट की है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week