GUNA: बैग में भरकर कटा हुआ सिर लेकर जा रहा था रेल कर्मचारी | CRIME NEWS

29 March 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना में एक रेल कर्मचारी अपने बेटे के साथ कहीं जा रहा था। हाथ में एक बैग था। अचानक पुलिस आ गई। पुलिस ने रोककर बैग खुलवाया तो उसमे कटा हुआ सिर था। हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। घर जाकर तलाश ली तो शव छोटे छोटे टुकड़ों में पड़ा हुआ था। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद रेल कर्मचारी के घर और थाने के आसपास भीड़ जमा हो गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के अनुसार, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रामबाबू कोरी ने अपने बेटे सोनू के साथ मिलकर बड़ी हैवानियत से वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बुधवार रात साजिश रचते हुए देवीलाल कुशवाह को अपने घर पर बुलाया। सभी ने साथ में बैठकर शराब पी और जब देवीलाश नशे में चूर हो गया तो बाप बेटे ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने देवीलाल के शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मृतक के सिर को बैग में रखकर ठिकाने लगाने जा रहे थे तभी पड़ौसी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए शव के अलग अलग टुकड़ों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को पता चला है कि आरोपियों और मृतक के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस हत्याकांड से जुड़े पहलू की जांच कर रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week