संविदा कर्मचारी काम पर लौट आएं, किसी का नहीं हटाया जाएगा: मंत्री रुस्तम सिंह | EMPLOYEE NEWS

Thursday, March 29, 2018

भोपाल। लगातार 3 अल्टीमेटम के बाद भी हड़ताल पर डटे स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त मान ली गईं थीं, परंतु लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री रुस्तम सिंह ने बयान दिया है कि यदि हड़ताली कर्मचारी काम पर वापस लौट आएं तो किसी की सेवाएं समाप्त नहीं की जाएंगी। संविदा स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन पर स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह ने आश्वास्त किया कि नौकरी से किसी को नहीं निकाला जाएगा। संविदा स्वास्थ्यकर्मियों के हड़ताल से वापस लौटने के बाद ही लगातार चर्चा के माध्यम से उनकी मांगों और समस्याओं के समाधान के प्रयास किये जायेंगे। 

जयप्रकाश चिकित्सालय आए स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह को हड़ताल पर डटे संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने ज्ञापन सौंपा और मांगों के निराकरण की गुहार लगाई। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पहले हड़ताल खत्म कर काम पर लौटें, फिर मांगों के निराकरण पर विचार किया जाएगा। अप्रेजल के नाम पर नौकरी से निकाले जाने की बात पर उन्होंने कहा कि किसी भी संविदा कर्मचारी को नौकरी से नहीं निकाला जाएगा।

जबकि हड़ताल पर डटे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की ओर से विनीता राय का कहना है कि जब तक परमानेंट नहीं किया जाएगा हड़ताल जारी रहेगी, क्योंकि मंत्री जी को हमने बहुत आश्वस्त होकर ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने हमारे सामने ही शर्त रख दी है कि पहले काम पर लौटो, इससे जाहिर होता है, कि हमें नियमितीकरण का लाभ नहीं दिया जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week