एक्‍ट्रेस DIPIKA KAKAR को OLA कैब ने उतारा, दीपिका ने APP डीलिट किया | BOLLYWOOD N BUSNESS

29 March 2018

नई दिल्‍ली। टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ ने हाल में ट्विटर पर ओला कैब ड्राइवर की बदतमीजी का एक वाकया शेयर किया. दीपिका ने ओला की कैब सर्विस के खराब एक्‍सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए स्‍क्रीनशॉट्स भी पोस्‍ट किए हैं. बता दें कि दीपिका ने दो दिन पहले एक कैब बुक की थी जब वो कार में बैठीं तो उन्होंने ड्राइवर को आराम से गाड़ी चलाने को कहा. लेकिन ड्राइवर ने बदतमीजी करते हुए एक्ट्रेस को गाड़ी से उतर जाने को कहा. दीपिका ने बताया कि ये पहली बार नहीं हुआ ओला के साथ उनका ये सेकेंड एक्‍सपीरियंस है. 

दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि अपनी खुद की कार एक दिन के लिए भी शहर में न होना बहुत दुखदायी है. मैं कैब बुक की और जब मैं उसमें बैठी तो ड्राइवर गाड़ी बहुत खराब चला रहा था. मैं जब उसे गाड़ी ठीक से चलाने के लिए कहा तो उसे मुझे कार से उतरने के लिए कहा... ये ओला कैब्‍स के साथ मेरा दूसरा बुरा एक्‍सपीरियंस  है.

दीपिका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ओला की तरफ से उन्‍हें मैसेज आया है कि अगली बार कैब बुक करने पर उन्‍हें फाइन भरना होगा तभी वो राइड ले पाएंगी. दीपिका ने कहा कि अब वो ओला के ऐप को डिलीट कर रही हैं. 

हाल में को-एक्‍टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी करने वाली दीपिका कलर्स के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. शोएब से शादी करने के लिए इस्‍लाम कुबूल करने वाली दीपिका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. लेकिन दीपिका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि ये उनका पर्सनल मैटर है और मैं हर किसी को जवाब देना जरूरी नहीं समझती. दीपिका इन दिनों अपनी फैमिली और पति के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं. 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->