आकांक्षा शर्मा नया फोटोशूट सुर्खियों में, क्रिकेटर युवराज सिंह भाभी थी | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, March 13, 2018

'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की Ex-भाभी आकांक्षा शर्मा इन दिनों अपने न्यू बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ रीसेंट फोटो शेयर की हैं जिसमें वे सिगरेट फूंकतीं नजर आ रही हैं। उन्होंने इस फोटोशूट में व्हाइट एंड पिंक कलर का आउटफिट और इंडियन ज्वैलरी पहनी है। बता दें, अक्सर अपने इंस्टा पर ग्लैमरस फोटोज के साथ किस और सेक्स जैसे मुद्दों पर पोस्ट करने वालीं आकांक्षा पति से दूर गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं। 

27 फरवरी, 2014 को आकांक्षा की शादी युवराज के भाई जोरावर से हुई थी और 30 अप्रैल 2015 को इस कपल ने तलाक की अर्जी दे दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 'हनीमून के लिए जोड़ी गोवा, दुबई और मलेशिया गई थी। वापस आने के बाद आकांक्षा ने पति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए साफ इनकार कर दिया था। यहीं से दोनों की लाइफ में परेशानियां आनी शुरु हो गई थीं बाद में आकांक्षा ने जोरावर से गुडगांव शिफ्ट होने की इच्छा जताई, जहां उनके परिवार वाले रहते थे। जोरावर का एक घर गुड़गांव में था। वो चाहते थे कि आकांक्षा के करियर में उनकी मदद कर सकें, इसलिए गुड़गांव जाने के लिए मान गए और शादी के एक महीने बाद ही ये कपल वहां शिफ्ट हो गया। जोरावर के मुताबिक, यह उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

आकांक्षा की ड्रग्स लेने की आदत से परेशान थे जोरावर

गुड़गांव शिफ्ट होने के बाद आकांक्षा अपने पुराने दोस्तों से रोजाना मिलने लगी थीं। जोरावर के मुताबिक आकांक्षा की लेट नाइट पार्टीज से परिवार वाले परेशान थे। दोस्तों की देखा-देखी में वो ड्रग्स भी लेने लगी थीं। जोरावर की ओर से डायवोर्स पेपर में इस बात का जिक्र किया गया कि आकांक्षा उन्हें शराब और सिगरेट के कश लेने के लिए फोर्स किया करती थीं। उनके बेडरूम से स्मोकिंग, शराब और एक तरह के ड्रग्स की बदबू आने लगी थी। धीरे-धीरे दूसरे मेंबर्स को भी इस बात का पता लग गया। जोरावर की मां शबनम ने इसका जिक्र आकांक्षा के पेरेंट्स से भी किया था हालांकि, समझाने पर भी उन्होंने अपने पेरेंट्स की सलाह नहीं मानी और धीरे-धीरे ये रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया।

सास की वजह से टूटा रिश्ता: आकांक्षा

'बिग बॉस' में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते वक्त आकांक्षा काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने युवराज की फैमिली को लेकर भी कई सीक्रेट खुलासे किए थे। आकांक्षा ने पति से अलग होने की वजह अपनी सास और जोरावर की मां शबनम को बताया था। उनका कहना था कि वो अपनी सास के बुरे एटीट्यूड से इतनी ज्यादा परेशान थीं कि उन्हें घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा।

आकांक्षा के इन खुलासों के बाद एक इंटरव्यू में शबनम सिंह ने कहा था, "ये मामला कोर्ट में है इसलिए आकांक्षा को इसपर बोलने की परमिशन नहीं थी। मैंने पहले ही पिटीशन दायर की हुई है। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि भगवान उसका भला करे। उसको जो कहना है कहती रहे। कहने को तो मेरे पास भी बहुत कुछ है, लेकिन मैं किसी विवाद में पड़ना नहीं चाहती हूं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah