मैडम अब मिस बन गईं, कपिल के शो में नजर आ सकतीं हैं | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'मे आई कम इन मैडम?' में अपनी शानदार अभिनय से लोगों के बीच पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का नया लुक आपको हैरान कर सकता है। नेहा की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि अब वह मैडम नहीं, बल्कि मिस बन चुकी हैं। जी हां, नेहा अब पहली जैसी नहीं दिखती, उनमें काफी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। टीवी का पॉपुलर चेहरा बन चुकीं नेहा मराठी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं।

होस्ट करती नजर आएंगी नेहा
उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की हैं. हाल ही में उनका एक पॉल डांस भी काफी वायरल हुआ था, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा का यह पॉल डांस भी वजन कम करने का ही एक पार्ट था और यही वजह है कि नेहा पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. स्पॉटबाय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कपिल शर्मा के नए शो में उनके साथ नेहा नजर आने वाली हैं. बता दें, नेहा इस शो पर बतौर होस्ट नजर आएंगी।

रिलीज हो चुका है शो का प्रोमो
गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर लौटने वाले हैं. इस बार वह अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी कर रहे हैं. इस शो को लेकर उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं और शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपिल के इस शो के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं इन प्रोमो में वह खुद का ही मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस शो के पहले एपिसोड में कपिल के साथ अजय देवगन नजर आएंगे और अजय देवगन के साथ भी कपिल का एक प्रोमो सामने आया है.

25 मार्च शो हो सकता है ऑन एयर 
बता दें, कपिल का यह शो उनके पिछले 2 शो से काफी अलग है और रिपोर्ट्स के मुताबिक शो 25 मार्च से ऑन एयर हो सकता है. हालांकि, अभी तक चैनल की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. शो पर अजय देवगन अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेड' के प्रमोशन के लिए आएंगे. 

पढ़ें शो से जुड़ी कुछ खास बातें-
कपिल का यह शो एक फैमिली गेम शो होगा. 
कपिल अपने इस शो की शुरुआत स्टेंडअप एक्ट के साथ करेंगे.
शो में एक बार में दो परिवार आएंगे और उनके बीच गेम खेला जाएगा.
अब तक शो की शूटिंग सिर्फ अजय देवगन के साथ ही की गई है.
इस बार कपिल के साथ सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !