बनेगी नीलबड़-सीहोर सड़क, MLA रामेश्वर शर्मा ने किया भूमि पूजन | BHOPAL NEWS

भोपाल। भदभदा पुल से नीलबड़ होते हुए बड़झिरी गांव सीहोर सीमा तक 13 किलोमीटर डामरीकरण कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जाएगा। उक्त कार्य का भूमि पूजन क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने स्थानीय नागरिको के साथ किया। नीलबड़ चौराहे पर आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक बंधु उपस्थित रहे। 

विधायक शर्मा ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीलबड़ अपितु नये भोपाल को सीहोर अथवा इंदौर सड़क को जोड़ने वाले इस मार्ग के निर्माण की आवश्यकता बहुत लंबे समय से महसूस की जा रही थी। श्री शर्मा ने कहा कि नीलबड़ क्षेत्र को सर्वसुविधा युक्त करने की दिशा में हम बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे है। घर घर पीने के पानी की उत्तम व्यवस्था का कार्य नीलबड़ क्षेत्र की अंदरूनी सड़के , सीवेज समस्या को हल करने की और हम बहुत तेजी से बढ़ रहे है। 

विधायक शर्मा ने कहा कि नीलबड़ से खजूरी मार्ग लगभग पूर्णता की और है। इस अवसर पर जिला महामंत्री वीरेंद्र मारण , मनोज काम्बार , हेमंत बिरथीरिया, महेश पाटीदार , राम सिंह नेता जी सहित बड़ी संख्या में नीलबड़ क्षेत्र के नागरिक उपस्थित रहे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !