4 महीने से नहीं मिला था सिद्धार्थ, सोमी ने FACEBOOK पर MISSING की अफवाह उड़ा दी | BOLLYWOOD NEWS

30 March 2018


द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर तो याद होंगे आपको। उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने एक अजीब हरकत की है। उन्होंने फेसबुक पर सिद्धार्थ के लापता होने की सूचना डाल दी क्योंकि सिद्धार्थ उनसे 4 महीने से नहीं मिले थे। सोमी सक्सेना इस पोस्ट को वायरल करने की अपील भी की और फिर डीलिट कर दिया। बाद में सोमी सक्सेना ने कहा कि मेरी उससे बात नहीं हो पा रही थी, सिद्धार्थ के घरवालों पर प्रेशर बनाने के लिए मैन ऐसा किया। 

सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर बीते रोज सिद्धार्थ सागर के मिसिंग होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- आप लोगों को याद है सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर. ये शख्स पिछले 4 महीनों से लापता है. ये अंतिम बार 18 नवंबर 2017 को दिखा था. कोई नहीं जानता वो कहां हैं. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. प्लीज उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करिए. इस खबर को जितना हो सके, उतना फैलाइए.

सोमी के दोस्तों ने इस पोस्ट को वायरल करना शुरू कर दिया तभी सोमी ने पोस्ट डिलीट कर दिया था. SpotboyE से बात करते हुए सोमी ने कहा- मैं सिद्धार्थ के पेरेंट्स पर दवाब बनाना चाहती थी. मैं चाहती थी कि सिद्धार्थ की मम्मी एक बार मेरी उससे बात करवा दे. इसलिए मैंने फेसबुक का सहारा लिया, लेकिन पिछली रात सिद्धार्थ ने मुझसे बात की. उसने कहा कि वो ठीक है और दो दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया.


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->