Advertisement

बैतूल में सरेआम महिला का चीरहरण, आरोपी के घर में मिली साड़ी | CRIME NEWS



बैतूल। जिले के मोहदा थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम कासमारखंडी में हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान हुए विवाद में पति-पत्नी की पिटाई करने और निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है।महिला को गंभीर चोट आने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने सोमवार को बैतूल पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। एसपी ने सफाई देते हुए कहा कि कपड़े उतारे नहीं गए थे मारपीट में उतर गए थे। जबकि पुलिस ने आरोपी के घर से महिला की साड़ी बरामद की है। 

ग्राम कासमारखंडी निवासी सम्मल पिता बादल ने एसपी को सौंपी शिकायत में कहा कि गांव में रहने वाले श्यामलाल पिता श्यामू की पत्नी कलावती के द्वारा उसकी पत्नी के साथ अक्सर गाली गलौज की जाती है। 24 फरवरी की सुबह भी उसने गाली गलौज की जिसकी जानकारी लगने पर वह श्यामलाल के घर पहुंचा और पूछताछ करने लगा तो श्यामलाल ने लाठी निकाल ली और उसकी पिटाई करने लगा।

बीच बचाव करने के लिए जब पत्नी आई तो आरोपी श्यामलाल ने उसके साथ भी मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर दिया। आरोपी के द्वारा गांव के सामने बेइज्जत करते हुए कपड़े भी अपने घर ले गया। घटना के बाद दोनों पति-पत्नी मोहदा थाने पहुंचे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके कारण वह पत्नी का उपचार कराने के लिए उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया। पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। 

एसपी डी आर तेनीवार का कहना है कि निर्वस्त्र कर पिटाई नहीं की गई है बल्कि मारपीट के दौरान महिला के कपड़े खुल गए थे। हालांकि एसपी ने यह नहीं बताया कि आरोपी के पास महिला की साड़ी आखिर कैसे पहुंच गई। एसपी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।