आत्महत्या करने टंकी पर चढ़े अतिथि शिक्षक | ATITHI SHIKSHAK NEWS

26 February 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में धरने पर बैठे अतिथि शिक्षक संघ के अध्यक्ष आत्महत्या करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गए। इस दौरान एसपी और एडीएम अध्यक्ष को मनाते रहे। काफी मान मनौव्वल के बाद उन्हें पानी की टंकी से नीचे उतारा गया। बता दें कि शंभुचरण दुबे ने सोमवार को आत्मदाह का ऐलान किया था। सरकार ने अब तक उनकी मांगे नहीं मानी हैं। 

दरअसल, अतिथि शिक्षक नियमितीकरण की मांग को लेकर अंबेडकर पार्क में धरने पर बैठे हैं। इसी क्रम में विधानसभा घेराव से पहले अतिथि शिक्षक संघ के अध्यक्ष शंभुचरण दुबे पानी की टंकी पर चढ़ गए और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगे। अतिथि शिक्षक सामने धरने पर बैठ गए। और अध्यक्ष से नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे।

एसपी राहुल लोढ़ा औऱ ए़डीम माली अध्यक्ष को मनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़े। काफी मान मनौव्वल के बाद शिक्षक संघ के अध्यक्ष शंभुचरण दुबे को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के माफी मांगने की बात पर सहमति बनी। शाम तक मांगों को लेकर घोषणा की बात पर शंभुशरण नीचे उतरे बाद में शंभुशरण दुबे के साथ ही सारे शिक्षक धरना स्थल पर रवाना हो गए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts