संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने खून से लिखा: हमारी भूल, कमल का फूल | EMPLOYEE NEWS

26 February 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल का आज आठवां दिन है। प्रदर्शन के आठवें दिन प्रदर्शनकर्मियों में अपने खून से सफेद कपड़े पर सरकार के प्रति अपना आक्रोश दर्शाया। संविदा कर्मियों ने अपने खून से सरकार को ज्ञापन लिखा। इस ज्ञापन में उन्होंने बड़े अक्षरों में यह भी लिखा 'हमारी भूल, कमल का फूल।' इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने हड़ताली कर्मचारियों की मांग स्वीकार करने से साफ इंकार करते हुए यहां तक कह दिया था कि उन्हे अपनी क्वालिफिकेशन भी देखनी चाहिए। 

दरअसल, नियमितीकरण की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल का आज आठवां दिन है। प्रदेश के 51 जिलों में ये हड़ताल जारी है जिससे प्रदेश भर की स्वास्थ्य सेवाएं अव्यवस्थित हो गई हैं। प्रदर्शन के आठवे दिन आज प्रदर्शनकर्मियों ने अपने खून से सफेद कपड़े पर ज्ञापन लिखा। 

'हमारी भूल कमल का फूल' अपने खून से लिख कर सरकार के प्रति प्रदर्शनकारियों ने विरोध जताया। बता दें कि पिछले आठ दिनों से स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल के चलते मध्य प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है. जिसके कारण अस्पतालों में मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts