गुजरात सरकार ने घूमर से किया मोदी के दोस्त का स्वागत, विवाद | NATIONAL NEWS

18 January 2018

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ और उसके गाने ‘घूमर’ को लेकर श्री राजपूत करणी सेना को काफी आपत्ति थी। उन्होंने हिंसा की धमकियां दीं तो BJP ने भी GHOOMAR को भारतीय नारी का अपमान बताया था। गुजरात चुनाव के दौरान सारी भाजपा घूमर के खिलाफ नजर आ रही थी और अब चुनाव के बार उसी गुजरात के अहमदाबाद में PM NARENDRA MODI के दोस्त एवं इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू का स्वागत घूमर गाने और डांस से किया गया।

बता दें कि बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म ‘PADMAVAT’ को BAN किया गया है। मप्र के गृहमंत्री ने आम जनता से अपील की है कि वो घूमर गाना ना बजाएं और यदि कोई इसे बजाते या इस पर DANCE करता हुआ पाया जाए तो पुलिस को सूचित करें। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जाएगी। मध्यप्रदेश के रतलाम में करणी सेना ने सेंट पॉल स्कूल पर इसलिए हमला कर दिया था क्योंकि स्कूल के सांस्कृतिक समारोह में घूमर गाना बज रहा था। 

जबकि इधर भारत दौरे पर आये इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू के अहमदाबाद पहुंचने पर उनके स्वागत में ‘पद्मावत’ के ‘घूमर’ गाने पर कलाकारों ने डांस प्रस्तुत किया। बता दें कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कुछ दिन पहले ही फिल्म पद्मावत को राज्य में रिलीज होने पर बैन कर दिया है। अब सवाल यह उठता है कि प्रतिबंधित फिल्म का गाना बजाने का मामला किसके खिलाफ दर्ज किया जाए। घूमर की आवाज सुनकर स्कूल में तोड़फोड़ करने वाली करणी सेना की तरफ से इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week