सेक्स वीडियो वायरल वाले 1000 लड़के-लड़कियों के खिलाफ FIR | CYBER CRIME

18 January 2018

डेनमार्क में एक हजार लड़के-लड़कियों पर सेक्स वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। इस मामले में दो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुए थे, जिसमें 15 साल के लड़का-लड़की अंतरंग नजर आ रहे थे। स्थानीय पुलिस ने इस वीडियो क्लिप के बारे में पुष्टि करते हुए कहा है कि दो युवक-युवती इस क्लिप में आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे थे। वीडियो साल 2015 से लेकर 2017 तक खूब शेयर किया गया था। 

आरोपियों में डेनमार्क में रहने वाले 800 लड़के और 200 लड़कियां शामिल हैं। वे सभी 15 से 20 साल की उम्र के बीच के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस बारे में बताया कि सबसे ज्यादा युवाओं ने उस वीडियो क्लिप को कई बार शेयर किया था, लेकिन कुछ लोगों ने इसे तकरीबन 100 बार भी शेयर किया। आरोप है कि सेक्स वीडियो और उससे जुड़ी तस्वीरें फेसबुक की मैसेजिंग सर्विस पर भी वायरल हुईं, जिसकी बाद में शिकायत की गई।

डेनमार्क में सेक्सुअल सामग्री में 18 साल की उम्र के नीचे के लोगों का शामिल होना अपराध माना जाता है। अधिकतम इसके लिए छह साल की जेल की सजा सुनाई जाती है। अगर लड़के-लड़कियां इस मामले में दोषी पाए गए तो उन्हें जुर्माना भरना पड़ेगा या जेल की हवा खानी पड़ेगी। पुलिस के अनुसार, ऐसा भी हो सकता है कि दोषियों को जुर्माना और 10 साल जेल की सजा भी सुनाई जा सकती है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week