रास्ते में ही खड़ी हो गई शिवराज की खटारा, अतिथि आदिवासियों से धक्के लगवाए | MP NEWS

Tuesday, December 26, 2017

ललित मुदगल/शिवपुरी। कोलारस विधानसभा उपचुनाव में सहरिया आदिवासियों के वोट समेटने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान हर आखरी कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में आज फिर एक बड़ा आयोजन किया गया। इसमें आदिवासियों को कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए बसों का इंतजाम किया गया परंतु आदिवासियों को अतिथि बनाकर ला रही एक बस रास्ते में ही खराब हो गई। अधिकारियों ने खटारा को चालू करवाने के लिए अतिथि बनाकर लाए गए आदिवासियों से ही धक्के लगवाए। 

बता दें कि पोहरी विधानसभा और शिवपुरी जनपद के गांव गोपालपुर से भी बसों में भरकर सहरियो को कोलारस ले जाया रहा था। यह बस शिवपुरी के बडौदी क्षेत्र में खराब हो गई, इस बस में सहरिया धक्का लगा रहे थे। हमारे संवाददाता ने इन आदिवासियो से बातचीत की तो उन्होने कहा कि हम गोपालपुर के ग्राम पंचायत सचिव के कहने से आए है। 

सचिव ने उन्हे बताया था कि सीएम शिवराज सिंह ने उन्हे लिवाने के लिए बस भेजी है। सीएम साहब आदिवासियों से मिलना चाहते हैं। वो कोलारस में यदि आवेदन देंगे तो उनकी सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी। कुल मिलाकर इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सहरिया आदिवासियों से कुछ भी वादे कर कोलारस भेजा जा रहा है। इस तरह से खटारा बसो में सहरियो को भरकर ले जाया जा रहा है। इससे पहले भी इसी तरह की भीड़ जुटाने के दौरान कुछ हादसे हो चुके हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week