पटवारी परीक्षा नहीं दे पाई तो आत्महत्या कर ली | BALAGHAT NEWS

Wednesday, December 13, 2017

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। वारासिवनी के एसडीएम कार्यालय में अस्थाई कर्मचारी के रूप में डाटा एन्ट्री आपरेटर के पद पर कार्यरत राशि नगपुरे ने अपने बालाघाट स्थित निवास गृह में सोमवार की रात डुपटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस का कहना है कि उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने आत्महत्या का कारण भी लिखा है। उसने बीई किया था। पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी, सेंटर भोपाल में था लेकिन अचानक बीमार हो जाने के कारण वो परीक्षा नहीं दे पाई। निराश होकर उसने आत्महत्या कर ली। 

वार्ड नं.2 भटेरा चौकी बालाघाट निवासी राशि के पिता धन्नुलाल नगपुरे ने अवगत कराया की भोपाल से उसने बीई की पढाई की थी और इंजीनिर बनना चाह रही थी लेकिन वह सफल नही हो सकी और उसने डाटा एन्ट्री आपरेटर की नौकरी ज्वाइन कर ली। इसी बीच प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। 

राशि ने पटवारी की परीक्षा की परीक्षा का फार्म भरा था। उसे भोपाल सेंटर मिला था लेकिन तबियत ठीक ना होने से वह परीक्षा नही दे पाई। तभी से वो अचानक निराश हो गई थी। योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी ना मिल पाने के कारण वह तनाव में रहने लगी और 11 दिसम्बर की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week