कर्नल ने जूनियर की बेटी को शराब पिलाकर गैंगरेप किया | CRIME NEWS

harassmentशिमला। भारतीय सेना जिस पर सारा देश गर्व करता है, के एक कर्नल पर अपनी जूनियर की बेटी को शराब पिलाकर गैंगरेप करने का मामला दर्ज किया गया है। कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि कर्नल ने अपने जूनियर को झांसा दिया कि वो उसकी बेटी का मॉडलिंग में करियर बनवा देगा। फिर घर बुलाकर अपने एक दोस्त से मिलवाया और शराब पिलाई। इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। कर्नल का साथी अभी फरार है। 

मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला का है। यहां आर्मी ट्रेनिंग कमांड में आरोपी कर्नल तैनात है। पीड़िता का पिता कर्नल का जूनियर लेफ्टिनेंट कर्नल है। यह कमांड सेना के उन 7 कमांड में से एक है जहां देश के सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग देकर उन्हें और बेहतर बनाया जाता है। इस बीच सेना ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और वह इस मामले की जांच और कानूनी कार्रवाई में सभी आवश्यक सहायता मुहैया कराएगी। 

शिमला की एसपी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि रेप पीडि़ता के बयान और मेडिकल जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने बताया कि 19 नवंबर को आरोपी कर्नल ने उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था। यहीं पर आरोपी ने लड़की को देखा और अपने षडयंत्र पर काम करना शुरू किया। 

इसके बाद आरोपी कर्नल उन्हें डिनर पर ले गया और कहा कि पीडि़ता को उसकी बेटी के पास मुंबई भेज दे ताकि वह मॉडलिंग में अपना कॅरियर बना सके। उसने पीडि़ता से कहा कि वह अपनी फोटो भेज दे ताकि वह अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे। रेप पीडि़ता ने जब फोटो भेज दिए तो उसने मॉडलिंग के विशेषज्ञों से मिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब पीडि़ता कर्नल के घर पर पहुंची तो वह उसे जबरन एक कमरे में ले गया और शराब पिलाकर रेप किया। पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने धमकी दी थी कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसके पिता का करियर तबाह दूंगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !