मोहन भागवत ने मुरली मनोहर जोशी को 24 घंटे इंतजार करवाया

Monday, October 9, 2017

भोपाल। किसी जमाने में बगीचे में काम करते मिल जाने वाले संघ प्रचारक अब वीआईपी हो गए हैं। विशेष सुरक्षा कवच में चलने वाले संघ प्रमुख मोहन भागवत तक पहुंचना अब हर किसी भाजपा नेता के बस की बात नहीं रही। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी दिल्ली से शनिवार शाम भोपाल आए। करीब 24 घंटे इंतजार के बाद उनकी मुलाकात भागवत से हो सकी। दोनों के बीच क्या बात हुई यह तो पता नहीं चल पाया परंतु मुलाकात के बाद जोशी बिना प्रतिक्रिया दिए निकल गए। बता दें कि मुरली मनोहर जोशी भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं एवं राम आंदोलन के समय काफी सक्रिय रहे थे। 

इस मुलाकात के बारे में पत्रकारों ने पूछा तो जोशी ने कोई खुलासा नहीं किया, लेकिन चर्चा है की केंद्रीय राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर भागवत और जोशी के बीच बातचीत हुई है। पार्टी सूत्रों की मानें तो जोशी भी सिन्हा और शौरी की तरह इस वक्त सेंट्रल लीडरशिप से नाराज चल रहे हैं।

सह सरकार्यवाहक के साथ भागवत की बैठक
इससे पहले भागवत ने 12 अक्टूबर से होने वाली कार्यकारी मंडल की बैठक को लेकर सरकार्यवाह सुरेश भैया जी जोशी और चार सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी, दत्तात्रेय होसबोले, डॉ. कृष्णगोपाल और विभागय्या के साथ लंबी बैठक की। साथ ही कार्यकारी मंडल की बैठक में रखे जाने वाले सब्जेक्ट्स पर बात की और तैयारियों का जायजा भी लिया। सोमवार को वे देशभर के क्षेत्रीय प्रचारकों के साथ बैठेंगे। यहां बता दें कि भागवत 16 अक्टूबर तक भोपाल में रहेंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week