MOM बनने वालीं हैं विद्या बालन, कहा था मैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन नहीं

मुंबई। 2012 से शादीशुदा जिंदगी बिता रहीं विद्या बालन के पास अभी कोई संतान नहीं है। पिछले दिनों जब उनसे प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने टका सा जवाब दिया था। 'पता नहीं बच्चों को लेकर लोग इतना क्यों एक्साइटेड हो जाते हैं। मैं कोई बच्चे पैदा करने वाली मशीन तो हूं नहीं। वैसे भी दुनियाभर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे तो ये तो कोई परेशानी की बात नहीं है।' लेकिन अब एक नई तस्वीर सामने आई है जो बता रही है कि विद्या के गर्भ में शिशु पल रहा है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आज कल अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, विद्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख ऐसा कहा जा रहा है कि विद्या प्रेग्नेंट हैं। बता दें कि विद्या की वायरल तस्वीरें मुंबई के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो की है। बता दें कि विद्या ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की थी।

अब देखना ये होगा कि विद्या इसपर अपनी चुप्पी कब तोड़ती हैं। हालांकि विद्या बालन ने इस खबर को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन अगर ऐसा है तो उनके फैंस इस खबर को जानकर काफी खुश हो जाएंगे। 

छोटे पर्दे से कॅरियर की शुरुआत करने वाली विद्या आज बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियो मे शुमार हैं। उन्‍हें एक राष्ट्रीय पुरूस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। विद्या बालन भरतनाट्यम और कथक डांस में पूर्ण रूप से पारंगत हैं। वे सामाजिक कामो मे भी हिस्सा लेती हैं और विद्या बालन को सफाई बेहद पसंद है, अगर वह कंही वंही भी गंदगी देखती हैं, तो उसे खुद ही साफ करने लगती हैं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !