Loading...

लालू ने कहा: ये गठबंधन नहीं टूटेगा, BJP ने नीतीश को बुलाया

नई दिल्ली। खतरे में बिहार सरकार' खबरों के बीच लालू यादव ने दावा किया है कि बिहार में हुआ गठबंधन किसी कीमत पर नहीं टूटेगा। चारा घोटाले में पेशी के लिए झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि आरजेडी, कांग्रेस और जेडीयू गठबंधन अटूट है। बिहार में नीतीश कुमार के साथ गंठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन छेनी से मारने पर भी नहीं टूटेगा। इसमें किसी भी तरह की आंच नहीं आएगी। सीएनटी-एसपीटी संशोधन विधेयक राज्‍यपाल द्वारा लौटाए जाने पर लालू ने कहा कि राज्‍यपाल का यह फैसला झारखंडवासियों के हित में है। 

बीजेपी ने नीतीश कुमार को बुलाया
बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हिम्मत दिखाते हैं तो बीजेपी बिहार में सरकार बनाने पर विचार कर सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद हम किसी भी कीमत पर राजनीतिक अस्थिरता पैदा नहीं होने देंगे।

नालंदा के नूरसराय के अजनौरा गांव में आयोजित एक निजी कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने ये बातें कही। उन्होंने कहा कि बिहार में आज जो गाली गलौच की सरकार चल रही है वह काफी निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।